लिंग का साइज़ कैसे बढ़ाया जा सकता है ???

नमस्कार दोस्तों,
मुझे उम्मीद है कि सब लोग कुशल-मंगल होंगे.
आज मैं एक मुद्दे पर Discussion करूँगा और वो मुद्दा है ” लिंग का साइज़ (लंबाई और मोटाई) कैसे बढ़ाया जा सकता है का साइज़ बढाने का सबसे सुरक्षित और कारगर तरीका क्या है??”

हमारे पास रोजाना 100 – 200 लोगों का यह सवाल होता है कि लिंग का साइज़ बढ़ाना चाहते हैं और इसके लिए आप दवा बतायें. मैं उन लोगों को बता देना चाहता हूँ कि एसी कोई दवा नही बनी है और ना ही कोई ऐसा तेल बना है जो लिंग का साइज़ बढ़ा सके. आजकल बाज़ार में काफ़ी तरह के तेल (सांड़ा ओइल) मोजूद है जो लिंग का साइज़ बढ़ाने का दावा करते हैं. यह तेल मशीनों का निकाला हुआ पुराना तेल होता है जो एक आकर्षक पेकिंग में पैक करके बेच दिया जाता है. अगर इस तरह के तेलों से लिंग का साइज़ बढ़ता तो शायद किसी के भी लिंग का साइज़ 2-3 फीट से कम नही होता. लिंग का साइज़ बढ़ाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है
मैं साइज़ बढ़ाने के तरीके बताने से पहले बताना चाहूँगा कि कुछ लोगों के लिंग का साइज़ बढ़ना क्यों रुक जाता है??
लिंग का साइज़ आपके शरीर की हाइट और बनावट पर निर्भर करता है. आपकी हाइट जितनी ज़्यादा होगी उतना ही लिंग का साइज़. कुछ लोगों के लिंग का साइज़ का साइज़ बढ़ना इसलिये रुक जाता है क्योंकि वो लोग हस्थ्मथुन करते है. जिससे उनके लिंग की नसें दब जाती है और लिंग का विकास रुक जाता है. लेकिन सेक्स के समय आपके लिंग का साइज़ बढ़ना इस बात पर निर्भर करता है कि आपके लिंग की नसों में कितना ब्लड कितनी तेज़ी से सर्क्युलेट हो रहा है. कुछ लोगो के लिंग का नॉर्मल साइज़ भूत कम होता है लेकिन सेक्स के समय फुल साइज़ बन जाता है. इसका मतलब यह है कि उनके लिंग की नसें सही से कार्य कर रही है.
और अब हम लोग बात करते हैं लिंग का साइज़ बढ़ाने का सबसे सुरक्षित और कारगर तरीके की. और हाँ, जो लोग बहुत जल्दी अपने लिंग का साइज़ बढ़ाना चाहते हैं वो लोग इस पोस्ट से दूर ही रहें.
लिंग का साइज़ हमेशा लिए बढ़ाने के लिए आपको 02 महीने बहुत मेहनत करनी पड़ेगी जिसमें आपको कसरत, मसाज, Diet Charte और थोड़ा सा दवा का सेवन करना पड़ेगा

01.सबसे पहले हम बात करते हैं कसरत की यानि Exercise. लिंग का साइज़ (लंबाई और मोटाई) बढ़ाने के लिए सबसे ज़रूरी है कि आपके शरीर में ख़ासकर पेट के नीचे के हिस्से में ब्लड का सर्क्युलेशन बहुत अच्छा हो. ब्लड का सर्क्युलेशन बढ़ाने के लिए आपको 02 Exercise करना बहुत ही ज़रूरी है वो है : थाई & पुशअप (Thaai & Pushup). आपको सुबह और शाम ये दोनों Exercise अच्छे तरीके से करनी है ताकि आपके शरीर में ब्लड का सर्क्युलेशन खूब अच्छे से हो. आपको ये दोनों Exercise 60-60 बार सुबह और शाम करनी है. जब आप इस लेवल पर पहुच जायें तो आप दूसरे लेवल के लिए तैयार है.
02.लिंग का साइज़ (लंबाई और मोटाई) बढ़ाने के लिए दूसरा लेवल है मसाज. आप लिंग को थोडा हल्के गीले टॉवेल से पोंछ कर अमृत बूटी क्रीम से 10-15 मिनिट तक मसाज करनी है. मसाज़ करते समय ध्यान रहें की मसाज़ बहुत ही हल्के हाथों से की जायें ताकि लिंग की नसों पर कोई ग़लत दवाब ना पड़ें. और आपका लिंग तीसरे लेवल के लिए तैयार हो जायें. (लिंग का साइज़ बढ़ाने के लिए अमृत बूटी क्रीम हमारे पास उपलब्ध है)
03.लिंग का साइज़ (लंबाई और मोटाई) बढ़ाने के लिए तीसरा लेवल है वॅक्यूम पंप का यूज़ ( Vacuum Pump Use) आपने मसाज के तुरंत बाद वॅक्यूम पंप का यूज़. करना है क्योंकि मसाज़ का बाद आपका पेनिस साइज़ बढ़ने के लिए तैयार है. आपको 10-15 मिनिट तक धीरे- धीरे वॅक्यूम पंप का यूज़ करना है ताकि आपके लिंग का साइज़ बढ़ सके. लेकिन ध्यान रहे कि आपने एक अच्छे वॅक्यूम पंप का यूज़ ही करना है. अगर आप अच्छे पंप का यूज़ नही करते तो हो सकता है कि आपको कोई लाभ ना मिलें और हो सकता है कि एक घटिया पंप आपके लिंग की स्किन को भी नुकसान करें. इसलिए हमेशा एक अच्छा पंप ही खरीदा जाये.(एक अच्छा पंप खरीदने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते हैं
04.लिंग का साइज़ (लंबाई और मोटाई) बढ़ाने के लिए चौथा लेवल है दवा का यूज़. लेकिन आप जानते है कि केवल दवा के सेवन से ही लिंग का साइज़ नही बढ़ाया जा सकता. लेकिन कसरत, मसाज और वॅक्यूम पंप के यूज़ के साथ दवा बहुत अच्छा रिज़ल्ट देती है लेकिन उससे भी ज़रूरी है कि दवा सुरक्षित और कारगर हो और कोई साइड एफेक्ट भी ना हो. द्वा का सेवन आपके शरीर में ब्लड का सर्क्युलेशन सुधारेगा और माषपेशियों के विकास को बढ़ाएगा. (लिंग का साइज़ बढ़ाने की सुरक्षित और कारगर दवा हमारे पास उपलब्ध है)
बड़े लिंग के साइज़ के Benefit क्या क्या है शायद वो तो आपको बताने की ज़रूरत ही नही है

तो दोस्तों ये थी एक छोटी सी जानकारी. मैं आपसे फिर मिलूँगा एक नयी जानकारी के साथ और हाँ अगर आप भी अपने लिंग का साइज़ बढ़ाना चाहते हैं तो हमारे पास किट उपलब्ध है और आप ऑर्डर करके हमसे मंगवा सकते हैं.

अगर आपको कोई भी कैसी भी और कितनी भी पुरानी सेक्स समस्या हो और आप अपनी सेक्स लाइफ को Enjoy नही कर पा रहें तो आप कभी भी किसी भी समय Dr. CM Garg को +919416823496 (Whatsapp Also) पर Contact कर सकते हैं या अपनी समस्या के बारें में लिखकर cmgarg@nightfalltreatment.in पर Mail भी कर सकते हैं और समाधान पा सकते हैं.
सेक्स को अच्छे से एंजाय करना आपके और आपके जीवनसाथी के लिए मजबूरी ही नही चाहत भी है और जीवन की खुशियों का और आपसी संतुष्टि का एक कारण भी है
#penisenlarge #SexWeakness #AyurvedaTreatment