नमस्कार दोस्तों,
मुझे उम्मीद है कि सब लोग कुशल-मंगल होंगे.
आज मैं एक मुद्दे पर Discussion करूँगा और वो मुद्दा है “लिंग का टेढ़ापन

हमारे पास रोजाना 100-200  लोगों का यह सवाल होता है कि लिंग का टेढ़ा होने का क्या कारण है. लिंग का टेढ़ापन दूर करने का सुरक्षित तरीका क्या है???

हर मर्द चाहता है कि वह अपनी साथी को भरपूर प्यार दें और उसको खुश रखें. और वह अपने साथी को खुश करने के लिए हरसंभव प्रयास करता है जो वह कर सकता है. आज के समय में युवा लोग तनाव और खानपान की वजह से कई सेक्स  कमज़ोरियों से जूझ रहें हैं और उन सब कमज़ोरियों में से एक है लिंग का टेढ़ापन. आज हम लिंग का टेढ़ापन के बारे में गहराई से बात करेंगे.

आइए सबसे पहले जानते है कि लिंग का टेढ़ापन क्या है ????

लिंग का टेढ़ापन का मतलब यह नही है कि आपका लिंग टेढ़ा हो गया है या आपकी लिंग मूड़ गया है. बल्कि लिंग का टेढ़ापन का मतलब यह  है कि आपके लिंग की नसें टेढ़ी हो गयी है या आपके लिंग की नसें मूड गई है जिससे आपके लिंग की मासपेशियाँ भी टेढ़ी हो गई है और आपका लिंग टेढ़ापन का शिकार हो गया है और आपका लिंग कमजोर हो गया है.

 

लिंग का टेढ़ापन का क्या नुक्सान है???

लिंग का टेढ़ापन का सीधा-सीधा मतलब है आपके और आपके पार्ट्नर के आनंददायक पलों में कमी होना. लिंग में टेढ़ापन आने से आपके लिंग में रक्त का संचार कम हो जाता है और आपके लिंग का साइज़ भी कम हो जाता है. सेक्स के समय आपके लिंग का फुल साइज़ भी नही बनता और सेक्स का आनंद भी कम हो जाता है.सेक्स के लिए हीन-भावना आ जाती है. लिंग में टेढ़ापन होने से लिंग का विकास भी रुक जाता है.

लिंग का टेढ़ापन का क्या कारण है??

  • अधिक हस्तमैथुन करने से लिंग में टेढ़ापन हो जाता है
  • लिंग पर चोट लगने से लिंग में टेढ़ापन आ जाता है
  • नहाते समय हस्तमैथुन करने से लिंग में टेढ़ापन हो जाता है क्योंकि नसें सिकुड जाती है
  • हस्तमैथुन करने के तुरंत बाद लिंग को ठंडे पानी से धोने से भी लिंग की नसें सिकुड कर टेढ़ी हो जाती है और लिंग में टेढ़ापन आ जाता है.
  • रात को सोते समय कुछ लोग अपने लिंग को तकिये से रगड़ कर गरम करते हैं और फिर सो जाते हैं. बार-बार ऐसा करने से भी लिंग की नसें कमजोर होकर टेढ़ी हो जाती है और आपका लिंग टेढ़ापन की समस्या का शिकार हो जाता है.
  • लिंग का टेढ़ापन का एक कारण और है- लॅपटॉप को जाँघ पर रखकर काम करना. लॅपटॉप से लगातार निकलने वाली गर्मी से लिंग और लिंग की नसें गर्म होती रहती है और लिंग में टेढ़ापन आ जाता है.

आइए हम जानते है कि लिंग का टेढ़ापन का क्या इलाज है और टेढ़ापन कैसे दूर किया जा सकता है ??

सबसे पहले मैं आप लोगों को बताना चाहूँगा कि लिंग का टेढ़ापन ठीक करने के लिए आपको 40-60 दिन तक दवा खाने के साथ-साथ शारीरिक मेहनत भी करनी होगी. लिंग का टेढ़ापन दूर करने के लिए आपको सबसे पहले हस्तमैथुन की आदत को छोड़ना पड़ेगा और लॅपटॉप को जाँघ पर काम करने की आदत से भी छुटकारा पाना होगा. लिंग का टेढ़ापन दूर करने के लिए हमने एक कोर्स तैयार किया है जिसमें आपको दवा खाने के साथ शारीरिक मेहनत (Exercise) और मसाज भी करनी है.

अगर आपको कोई भी कैसी भी और कितनी भी पुरानी सेक्स समस्या हो और आप अपनी सेक्स लाइफ का आनंद नही ले पा रहें तो आप कभी भी किसी भी समय 25 वर्षीय अनुभवी Dr. CM Garg को संपर्क  करने के लिए Whatsapp +919416823496 पर समय ले कर सकते हैं या अपनी समस्या के बारें में लिखकर cmgarg@nightfalltreatment.in पर ई- मेल भेज सकते हैं और समाधान पा सकते हैं. हम हर तरह  की सेक्स समस्या के लिए 100% कारगर, सुरक्षित और आयुर्वेदिक दवा बना कर देते हैं.
सेक्स को अच्छे से एंजाय करना आपके और आपके जीवनसाथी के लिए मजबूरी ही नही चाहत भी है और जीवन की खुशियों का और आपसी संतुष्टि का एक कारण भी है